Koo App Se Paise Kaise Kamaye – कू ऐप से पैसे कैसे कमाए?

Koo App Se Paise Kaise Kamaye – कू ऐप से पैसे कैसे कमाए? Koo App Kya Hai & Koo App Download Kaise Kare? 

Intranet पर कई सारे पैसा कमाने वाला ऐप्स हैं, जिसकी मदद से ऑनलाइन पैसे कमाए जा सकते हैं और Koo App उन्हीं में से एक है।

अगर आप भी Koo App Se Paise Kaise Kamaye के बारे में पूरी जानकारी चाहते हैं, तो आप हमारे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ सकते हैं। जिसके बाद आपके मन में Koo App Se Paise Kaise Kamaye के बारे में एक भी सवाल नहीं उठेगा। 

क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हमने आपको जानकारी दी है कि Koo App Kya Hai, Koo App Se Paise Kaise Kamaye, Koo App से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां, Koo App Download कैसे करें, Koo App में मिलने वाले Features, Koo App की मदद से Affiliate Marketing करके पैसे कैसे कमाए?

इसके साथ ही साथ Koo App की मदद से Brand Promotion करके पैसे कैसे कमाए, Koo App की मदद से Blog Site पर Traffic भेजकर पैसे कैसे कमाए, Koo App की मदद से YouTube Channel पर Traffic भेजकर पैसे कैसे कमाए, Koo App की मदद से Refer And Earn करके पैसे कैसे कमाए और अंत में Koo App से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण प्रश्न (FAQ)। 

Koo App Se Paise Kaise Kamaye - कू ऐप से पैसे कैसे कमाए? Koo App Kya Hai & Koo App Download Kaise Kare

इसे भी पढ़ें: 

यदि आपको भी इन सभी जानकारियों के बारे में जानकारी प्राप्त करनी है और Koo App Se Paise Kaise Kamaye के बारे में जानकारी प्राप्त करना है, तो आप हमारे इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े। 

कू ऐप क्या है? (Paisa Kamane Wala Koo App Kya Hai)

Koo App के बारे में तो आपने अपने किसी दोस्त या फिर सहपाठी के मुंह से तो जरूर सुना होगा, यदि नहीं सुना है; तो फिर कोई बात नही; हम आपको Koo App के बारे में पूरी जानकारी देंगे। 

Advertisement

Koo App एक बहुत ही शानदार प्रदर्शन करने वाला और बेहद ही सुरक्षित भारतीय ऐप है, जिसे इसके Developers द्वारा खासकर भारतवासियों के लिए बनाया गया है। यह एक बहुत ही अच्छा Social Networking App है, जिसे की लोग Twitter का Alternative Social Networking App मान रहे हैं। 

Twitter और Facebook जैसे अधिकांश App को English Language में लॉन्च किया गया है, जिससे कि लोगों को इसे इस्तेमाल करने में थोड़ी सी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। 

इसी को देखते हुए इस Koo App के Developer अप्रमेय राधे कृष्ण ने इसे Develop करते समय; इसे English Language के अलावा अन्य 5 लोकल भारतीय भाषाओं में भी Develop करके वर्ष 2020 में भारत में लॉन्च किया था। 

इस App के लॉन्च होते ही इस App ने भारत के ” आत्म निर्भर भारत अभियान ” Innovative Program में Party Cipet करके Innovative Atma Nirbhar Award भी जीता था, और वो भी वर्ष 2020 में ही। 

इस Koo App की लोकप्रियता और प्रसिद्धि का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि सिर्फ Google Play Store पर इस App को 1 करोड़ से अधिक लोगों ने Download किया हुआ है और इस App का User Rating भी 4.5 Stars है। 

Koo App से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां :- 

Koo App से जुड़ी सभी अहम जानकारियां निम्नलिखित हैं:

Main Points    Koo App Details In Hindi
App NameKoo : Connect With People !
App Size22 MB
Total Downloads10 Million Plus Download
Total Review256K Total Review
Total Users Rating4.5 Stars
Android OS5.0 And Up
Release On14 Nov, 2019

Paisa Kamane Wala Koo App Download – कू ऐप डाउनलोड कैसे करें?

Koo App को किसी भी Play Store से या फिर Google Play Store से बहुत ही आसानी के साथ और बिल्कुल मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं और यदि आप चाहे तो नीचे दिए गए लिंक द्वारा भी Koo App को डाउनलोड कर सकते हैं। 

Advertisement

Koo App में मिलने वाले Features :-

Koo App में आपको मिलने वाले सभी Features निम्नलिखित हैं, जिनका उपयोग करके आप बहुत ही आसानी से घर पर बैठे बैठे ही बहुत अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं।

  • Koo App एक बहुत ही शानदार प्रदर्शन करने वाला और बेहद ही सुरक्षित ऐप है। 
  • Koo App का इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। 
  • Koo App की मदद से आप Affiliate Marketing करके पैसे कमा सकते हैं। 
  • Koo App में आप Brand Promotion करके भी बहुत ही आसानी से घर पर बैठ बैठे ही पैसे कमा सकते हैं। 
  • Koo App के मदद से आप Blog पर Traffic भेज कर पैसे कमा सकते हैं। 
  • Koo App के इस्तेमाल से आप YouTube पर Traffic भेज कर पैसे कमा सकते हैं। 
  • Koo App में आप Link Shortening करके भी अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। 
  • Koo App में आपको Refer And Earn का भी एक विकल्प मिलता है, जिसकी मदद से आप इसे Refer करके भी बहुत ही अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। 
  • Koo App की मदद से आप दिन के 50 रुपए से 500 रुपए तक बहुत ही आसानी के साथ घर बैठे बैठे ही पैसे कमा सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: 

कू ऐप से पैसे कैसे कमाए? (Paisa Kamane Wala App Koo App Se Paise Kaise Kamaye) 

अभी के समय में घर बैठे बैठे पैसा कमाना बहुत अधिक मुश्किल हो गया है, मगर ये उन्ही के लिए मुश्किल है, जो ऑनलाइन घर बैठे बैठे पैसा कमाना नहीं जानते है!

यदि आप भी घर बैठे बैठे ही अच्छे खासे पैसे कमाना चाहते हैं, तो आप आज के हमारे इस आर्टिकल को पूरा पढ़े, जिसके बाद आपको Idea हो जाएगा, कि Koo App से घर बैठे बैठे ही पैसे कैसे कमाया जा सकता है। 

Koo App एक बहुत ही शानदार प्रदर्शन करने वाला और बेहद ही सुरक्षित तथा बहुत ही आसानी के साथ इस्तेमाल किया जाने वाला एक Application है, जिसकी मदद से आप घर पर बैठ बैठे पैसे कमा सकते हैं।

Koo App Se Paise Kaise Kamaye की अगर बात की जाए तो आप इस Koo App के इस्तेमाल से 6 तरीको से पैसे कमा सकते हैं। जिसे हमने नीचे आपके लिए पूरे विस्तार से जानकारी दी है और आप इसका इस्तेमाल करके बहुत ही आसानी से घर में ही बैठ बैठे बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं। 

#1. Koo App की मदद से Affiliate Marketing करके :-

अब आपके मन में एक सवाल उठ रहा होगा कि ये Affiliate Marketing होता क्या है, तो चिंता की कोई बात नही है; हम आपको बताते हैं कि Affiliate Marketing होता क्या है और हम इसे करते कैसे है?

मैं आपको Affiliate Marketing के बारे में एक उदाहरण देकर समझाने की कोशिश करता हूं। 

मान लेते है की आपके हाथ में जो घड़ी है या फिर Mobile Phone हैं आपने इसको क्यों खरीदा है और इसी कंपनी का क्यों खरीदा है, तो अब आप कहेंगे कि आपको इस घड़ी या फिर Mobile के बारे में अपने किसी दोस्त या फिर परिजन से पता चला था। 

वह आपको इस घड़ी या फिर मोबाइल के बारे में बहुत अधिक तारिक कर रहे थे, जैसे कि इसका लुक अच्छा है, बैटरी लाइफ अच्छी है, कैमरा अच्छा है, आदि। 

तब यह सब सुनने के बाद आपने इस घड़ी या फिर मोबाइल को खरीद लिया होगा। पर क्या आपको पता है कि यहां पर आपके दोस्त या फिर परिजनों के द्वारा किया गया यह का Affiliate Marketing था। 

यहां पर आपने उनके बताए हुए समान को तो खरीद लिया, मगर उन्हें इससे कोई फायदा नही हुआ, मगर आपको यहां पर Affiliate Marketing करने का बहुत अधिक फायदा होगा और आप बहुत अच्छा कमीशन भी कमा सकते हैं। 

वहां पर जो काम आपके दोस्त ने या फिर परिजन ने किया, आपको भी same वही काम Online माध्यम से करना होता है, जिसके बदले आपको कमीशन दिया जाता है। 

Koo App की मदद से Affiliate Marketing करने के लिए आपके पास 2 चीजों का होना सबसे ज्यादा जरूरी है। 

1st :- आपके पास Koo App पर Followers की संख्या थोड़ी ज्यादा होनी चाहिए, क्योंकि आपका Network ही आपकी असली पूंजी होती है। 

उदाहरण – मान लेते हैं कि आपको Koo App के Profile पर आपको Followers की कुल संख्या 1 लाख है और वहां पर आप किसी Product को Affiliate Marketing के जरिए शेयर करते है और आपको वहां पर प्रत्येक खरीद के बदले 1 रुपए का कमीशन दिया जाता है। 

तो आप वहां से अपने Network का इस्तेमाल करके बहुत ही आसानी के साथ 1 लाख रूपए कमा सकते हैं। 

ऐसा नहीं है कि यहां पर आपको Product का Affiliate करने के लिए कमीशन के रूप में 1 रुपए दिए जाते है। मैने यहां पर सिर्फ आपको समझने के लिए 1 रुपए का इस्तेमाल किया है, जिससे की आपको समझने में आसानी हो। 

मुझे लगता है कि अब आपको Affiliate Marketing के बारे में जानकारी प्राप्त हो गई होगी और इसके लिए क्या सबसे ज्यादा जरूरी है उसके बारे में भी मालूम चल गया होगा। 

2nd :- Koo App का इस्तेमाल करके Affiliate Marketing करने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी यह है कि आपको किसी भी एक Affiliate Marketing Program से जुड़ना होगा, तब जाकर ही आप Affiliate Marketing करके अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। 

बिना किसी Affiliate Marketing Program को Join किए आप Affiliate Marketing करके पैसे नहीं कमा सकते हैं; चाहे आपका Network कितने लाखो लोगो के साथ ही क्यों न हो। 

आज के समय में बहुत सारी ऐसी कंपनी है जो कि Affiliate Marketing Program चलाती है। आप उनमें से किसी भी एक Affiliate Marketing Program Company का हिस्सा बन सकते है और उसके बाद Affiliate Marketing करके बहुत ही अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। 

कुछ बहुत ही लोकप्रिय और बहुत ही शानदार प्रदर्शन करने वाली Affiliate Marketing Program चलाने वाली कंपनियों के नाम निम्नलिखित हैं 

  • Amazon
  • Flipkart
  • GoDaddy
  • eBay
  • ShopClues

अब आपके पूरी तरह से जानकारी प्राप्त हो गई होगी कि आप Koo App का इस्तेमाल करके Affiliate Marketing करके पैसे कैसे कमा सकते हैं। तो चलिए फिर Koo App का इस्तेमाल करके अन्य पैसे कमाने के तरीको के बारे में आपको बताते है। 

यहां सीखें: एफिलिएट मार्केटिंग से पैसे कैसे कमाए? (Affiliate Marketing Se Paise Kaise Kamaye)

#2. Koo App की मदद से Brand Promotion करके :-

Koo App में आप Brand Promotion करके भी बहुत ही अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। 

अब आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर ये Brand Promotion होता क्या है, तो इसमें चिंता की कोई बात नही है; हम आपको बताएंगे की Brand Promotion क्या होता है?

Brand Promotion, वह होता है जिसकी मदद से आप किसी Brand के Products के बारे में लोगो को जानकारी देते है और उसको लोकप्रियता के बारे में बताते है जिससे की लोग उस Products को खरीदते है और उसका इस्तेमाल करके है। 

उदाहरण – आपने बहुत सारे Actor और Actres को किसी भी Brand का Promotion करते हुए देखा होगा, जिसमे वो किसी वस्तु, कपड़े या फिर गाड़ी वाहनों का Brand Promotion करते है। जिससे कि लोग उसे खरीदते है और उसका इस्तेमाल करते हैं। 

उस Brand Promotion के बदले उन्हें बहुत सारे पैसे दिए जाते हैं और यदि आप भी Brand Promotion करते है, तो आपको भी Brand Promotion के बदले बहुत अधिक पैसे भी मिलते है। 

Brand Promotion करवाने के लिए कंपनिया खुद आपसे संपर्क करती है, मगर इसके लिए आपके पास एक अच्छा और बड़ा Network होना चाहिए; तब ही कोई भी कंपनी अपने Brand का Promotion करवाने के लिए आपसे संपर्क करेगी। 

Brand Promotion में आपको उस Product के बारे में लोगो को जानकारी देनी होती है और उसको इस्तेमाल करने की सलाह देनी होती है, जिसके बदले आपको कंपनिया बहुत सारे पैसे देते है। 

इस तरह से आप Koo App में Brand Promotion करके घर से ही बहुत ही आसानी से अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। 

#3. Koo App की मदद से Blog पर Traffic भेजकर :-

Koo App की मदद से आप अपने Blog पर Traffic भेजकर भी बहुत अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। 

क्या आप Blog के बारे में जानते है, यदि नहीं तो हम आपको एक छोटा सा उदाहरण देकर Blog क्या है? यह समझने की कोशिश करते हैं। 

आप अभी अपने मोबाइल में जिस आर्टिकल को पढ़ कर यह जानकारी प्राप्त कर रहे है कि Koo App Se Paise Kaise Kamaye यह एक Blog है और इसे लिखने वाले Writer (लेखक) को Blogger कहते है। 

Koo App की मदद से आप अपने Blog पर 2 तरीके से Traffic भेज सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। Koo App से Blog पर Traffic भेजने के 2 तरीके निम्नलिखित है 

1st. – यदि आपके पास अपना कोई एक Blog Website है, तो आप Koo App की मदद से उस पर Traffic भेजकर अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। 

इसके लिए आपको सबसे पहला काम यह करना होता है कि अपने Koo App के Followers को अपने Blog के बारे में जानकारी देना होता है और उन्हें बताना होता है की उन्हें इस Blog पर क्या क्या मिलता है। 

फिर आपको वहां पर अपने Blog या फिर Website का Link देना होता है, जिसकी मदद से आपके Followers आपके Blog पर जा सकते हैं।

अब यदि आपके Blog Website पर Google का Ads चल रहा है, तो आपको वहां पर Traffic के कारण बहुत अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। 

यहां पर जब आपके Followers किसी भी Google Ads पर क्लिक करते है, तो आपको उसके बदले कुछ पैसे दिए जाते हैं; जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से घर पर बैठ बैठे ही पैसे कमा सकते हैं। 

इस तरीके से आप Koo App की मदद से अपने Blog पर Traffic भेजकर बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं। 

2nd. – यदि आपके पास अपना कोई Blog Website नही है, तो कोई बात नही, आप किसी दूसरे के Blog Website पर Traffic भेजकर भी पैसे कमा सकते हैं।  

आपको इसके लिए Google में जाना है और किसी भी एक Blog Website को Open कर लेना है और उसे Open हो जाने के बाद वहां पर आपको नीचे के तरफ Comment Box का एक विकल्प मिलेगा, जिसमे आप उन्हे Massege कर सकते हैं कि आप उनके Blog पर Koo App के माध्यम से Traffic बढ़ाने में उनकी मदद कर सकते हैं और साथ ही आप अपने Followers की संख्या भी उन्हे भेज सकते है। 

जिससे कि आपको वहां पर Blog पर Traffic बढ़ाने का काम मिल जायेगा और आप बहुत ही आसानी से घर में बैठ बैठे ही अच्छे खासे पैसे भी कमा सकते हैं। 

यहां सीखें: 15+ तरीकों से ब्लॉगिंग से पैसे कैसे कमाए? (Blogging Se Paise Kaise Kamaye)

#4. Koo App से YouTube पर Traffic भेजकर :-

Koo App का इस्तेमाल करके अपने Followers की सहायता से आप YouTube पर भी Traffic भेजकर अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। YouTube पर Traffic भेजकर पैसे कमाने के लिए 2 तरीके है, जो कि निम्न लिखित है। जिसका उपयोग करके आप बहुत ही आसानी से घर में बैठ बैठे ही अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। 

जैसे आप Blog पर Traffic भेजकर पैसे कमा सकते हैं, उसी प्रकार से आप YouTube पर भी Traffic भेजकर बहुत ही आसानी से पैसे कमा सकते हैं। 

1st. – अगर आपके अपना कोई YouTube Channel है, जिसपर आपके 1000 Subscriber और 4000 घंटो वाला Criteria Complete है और आपका Youtube Channel Monetize है, तो आप Koo App की मदद से अपने Followers को यह बता सकते है कि आपके पास एक Youtube Channel है और आप उन सभी को वहां पर भेज सकते है। 

Koo App की मदद से आप इस तरह से अपने YouTube Channel पर Traffic भेजकर घर में बैठ बैठे ही बहुत ही आसानी से YouTube से पैसे कमा सकते हैं। 

2nd. – यदि आपके पास अपना कोई YouTube Channel नही है, तो आप ये सोच रहे होंगे कि YouTube Channel पर Traffic भेजकर पैसे कैसे कमाए? तो इसमें चिंता की कोई बात नही है, आप इसके लिए किसी और के YouTube Channel पर Traffic भेज कर पैसे कमा सकते हैं। 

इसके लिए सबसे पहले आपको YouTube पर जाना है और उसके बाद कम Subscribe वाले Youtube Channel वालों से संपर्क करना है और उन्हें बताना है कि आपके Koo App पर बहुत सारे Followers है और आप उनके YouTube Channel को Grow करने के लिए उनके YouTube Channel पर Traffic भेज सकते हैं। 

यदि वो व्यक्ति इसके लिए राजी हो जाता है तो आप उससे पैसे की बात कर लें और अपने Koo App के Followers की मदद से उस के YouTube Channel पर Traffic भेज कर बहुत अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। 

आपको उस व्यक्ति का YouTube Channel पर Traffic भेजने के लिए आपको उस व्यक्ति के YouTube Channel का Link अपने Koo App के Profile पर Share करना होता है। जिससे कि लोग उस Link का इस्तेमाल करके उसके YouTube Channel पर जा सकते हैं।

यहां सीखें: [Top 15+ तरीके] YouTube से पैसे कैसे कमाए?

#5. Koo App की मदद से Link Shortening करके :- 

अब आपके मन में एक सवाल यह उठ रहा होगा कि आखिर ये Link Shortening होता क्या है, Link Shortening करके पैसे कमाना बहुत बड़ी बात नहीं है। 

यदि कोई Website, URL और Link के लंबाई को छोटा (Short) करती है, उस Website को Shortening Website कहते है और इस काम को Link Shortening कहते है। 

उम्मीद है कि अब आप Link Shortening क्या होता है के बारे में पूरी तरह से समझ गए होंगे। नीचे हमने आपके लिए कुछ बेस्ट Link Shortening Website का नाम दे रखा है; आप इनकी मदद से किसी भी Link को Shortening कर सकते हैं। 

  • Shortzon.Com
  • Adf.Ly
  • Shorte.St
  • Za.gl
  • Ouo.io
  • Shrink Me.io

ऊपर दिए गए इनमें से किसी भी एक Website का इस्तेमाल करके आप किसी भी Link को Shortening कर सकते हैं, वो भी बहुत ही आसानी के साथ:

यदि आप दिए गए किसी भी Shortening Website का इस्तेमाल करके किसी भी Link को Short (छोटा) करके अपने Koo App के Profile पर Upload करते है और आपके Followers उस लिंक पर क्लिक करके उस Website पर जाते है। 

तो सबसे पहले उनके सामने एक कुछ Second का Ads दिखता है, यदि आपका वह Follower दिए गए Ads पर कोई भी क्लिक नही करता है; तो वो सीधा आपके द्वारा बनने गए Shorteling Address पर पहुंच जाता है। 

जिसके बदले में आपको एक निश्चित पैसा दिया जाता है, आपके जितने ज्यादा Followers उस Shortening Link पर क्लिक करके आपके Shortening Address तक पहुंचेंगे; आपको उतना अधिक पैसा दिया जाता है। 

इस तरह से आप बहुत ही आसानी के साथ में Shortening Website Link का इस्तेमाल करके भी घर में बैठ बैठे ही बहुत अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं और आपको इसके लिए ज्यादा कुछ करने के भी जरूरत नही होती है। 

#6. – Koo App पर Refer and Earn करके

Koo App में आपको Refer And Earn का भी एक विकल्प देखने को मिल जाता है; जिसकी मदद से आप इसे अपने दोस्तो या परिजनों के साथ शेयर करके पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले Koo App में उस Refer And Earn वाले विकल्प पर जाना होता है। 

उसके बाद आपको जिसे Refer करना है, उसे आप बहुत ही आसानी के साथ Refer कर सकते हैं। 

यदि वो व्यक्ति आपके द्वारा भेजे गए उस Koo App के Referral Link से Koo App को Download करता है और उसमे अपना Koo App का Account Open करता है, तो आपको उसके बदले में कुछ पैसे दिए जाते हैं। 

Koo App की मदद से आप जितने भी Successful Refer करते है, तो आपको उसके बदले में 10 रुपए से लेकर 50 रुपए तक दिए जाते हैं। जिससे कि आप बहुत ही आसानी से और घर में बैठ बैठे ही अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। 

प्रत्येक कंपनी में Refer And Earn के बदले आपको अलग अलग पैसे दिए जाते है। हमने आपके लिए कुछ बेहतर Refer And Earn करके पैसे कमाने वाले वाले कुछ App के नाम दिए है, जिनका इस्तेमाल करके भी आप बहुत अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। 

  • Paytm First Game
  • Dream 11 App
  • Dhani App
  • Hala Play App
  • Winzo App

पैसा कमाने वाले अन्य ऐप्स: 

Koo App से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण प्रश्न (FAQ) :-

Q1. Koo App कैसा App हैं?

Koo App एक बहुत ही शानदार प्रदर्शन करने वाला और बेहद ही सुरक्षित ऐप है, जिसका इस्तेमाल करके आप घर बैठे बैठे ही पैसे कमा सकते हैं। 

Q2. Koo App कहां की कंपनी है?

Koo App पूरी तरह से भारतीय द्वारा बनाई गई App है और यह एक भारतीय कंपनी है। 

Q3. Koo App के Developers कौन है?

Koo App को दो लोगो अप्रेय राधे कृष्ण और मयंक विद्वात्का ने मिल कर Develope किया है। 

Q4. Koo App से पैसे कैसे कमाए जाते हैं?

Koo App की मदद से आप 6 बेहतरीन तरीके से पैसे कमा सकते हैं, जो निम्नलिखित हैं:

  1. Koo App की मदद से Affiliate Marketing करके
  2. Koo App की मदद से Blog Site पर Traffic भेज कर
  3. Koo App की मदद से YouTube Channel पर Traffic भेज कर
  4. Koo App की मदद से Link Shortening करके
  5. Koo App की मदद से Brands Promotion करके
  6. Koo App की मदद से Refer And Earn करके

इन सभी 6 बेहतरीन तरीको का इस्तेमाल करके आप Koo App की मदद से बहुत अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं। 

Q5. Koo App को लॉन्च कब किया गया था?

Koo App को भारत में 14 नवंबर 2019 को इसके CEO Aprey Radhe Krishna (अप्रेय राधे कृष्ण) द्वारा लॉन्च किया गया था। 

Q6. Koo App की मदद से एक दिन में कितने पैसे कमाएं जा सकते हैं?

Koo App की मदद से आप इसके 6 बेहतरीन तरीको का इस्तेमाल कर के एक दिन में 50 रुपए से 500 रुपए या फिर इससे भी ज्यादा पैसे बहुत ही आसानी से और घर में बैठ बैठे ही कमा सकते हैं। 

Q7. Koo App का पूरा नाम क्या हैं?

Koo App का पूरा नाम Koo : Connect With People हैं और यह एक बहुत ही अच्छा Application हैं। 

Conclusion – Koo App Kya Hai और Paise Kamane Wala App Koo App Se Paise Kaise Kamaye?

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने आपको बताया है कि Koo App Kya Hai, Koo App Se Paise Kaise Kamaye, Koo App से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां, Koo App Download कैसे करें?

इसके साथ ही Koo App में मिलने वाले Features, Koo App की मदद से Affiliate Marketing करके पैसे कैसे कमाए, Koo App की मदद से Brand Promotion करके पैसे कैसे कमाए, Koo App की मदद से Blog Site पर Traffic भेजकर पैसे कैसे कमाए?

इसके साथ ही Koo App की मदद से YouTube Channel पर Traffic भेज कर पैसे कैसे कमाए, Koo App की मदद से Refer And Earn करके पैसे कैसे कमाए और अंत में Koo App से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण प्रश्न (FAQ)। 

यदि आपको हमारा आज का यह आर्टिकल पसंद आया हो, तो आप इसे अपने दोस्तो को भी शेयर करें और यदि हमसे इस आर्टिकल में कोई जानकारी छूट गई हो; तो उसे नीचे Comment Box में लिखकर हमे सूचित जरूर करें, ताकि हम उसे जल्द से जल्द सुधारने की पूरी कोशिश करें। 

यहां तक आर्टिकल को पूरा पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद 

यह वेबसाइट (MEINHINDI) आप लोगों के साथ Paise Kaise Kamaye और Apps तथा Gaming से संबंधित जानकारी साझा करने के लिए बनाई गई है। आप हमसे संपर्क करने के लिए हमारे Contact Us पेज को विजिट करें।

3 thoughts on “Koo App Se Paise Kaise Kamaye – कू ऐप से पैसे कैसे कमाए?”

Leave a Comment